Dil Mein Apni Mohabbat Paida Karne Ka Wazifa In Uk

Romantic-Boyfriend-Girlfriend

Dil Mein Apni Mohabbat Paida Karny Ka Wazifa

इतना मोम लें के 100 दाने बन सकें मोम को गरम करें और इस में थोड़ी सी शक्क डालें जब दोनों एक हो जाएँ तो वह काग़ज़ जिस पर आयत लिखी है और मोम को मिला कर काट लें ताकि सब एक हो जाये और इस के 100 दाने बना लें , फिर हर दाने में सूराख कर के तस्बीह बना लें , और इस तस्बीह पर 100 मर्तबा यही आयत कृमह पढ़ीं अगर तालिब खुद पढ़े तो सिर्फ आयत कृमह पढ़े .

wazifas center
wazifas center

और कोई दूसरा शख्स पढ़े तो जिस के लिए पढ़े पहले अल हब फलां बन फलां की जगह मतलूब और उसकी माँ का नाम ले और अली अल क़ल्ब फलां बिन्त फलां की जगह मतलूब और उसकी माँ का नाम लेना है .

अगर तालिब ो मतलूब दोनों ही मर्द हों तो अली क़ल्ब फलां बन फलां कहे , पढ़ने के बाद किसी बर्तन या प्लेट में तस्बीह तोर कर बिखेर दें फिर मतलूब का जायज़ा लें क्या हाल है अगर मत्लूब बे क़रार है तो इंतज़ार केरे वरना दूसरे दिन फिर इसी वक़्त तस्बीह के दानो पर आयत 100 मर्तबा पढ़े .

फिर तीसरे दिन इस के बाद –अपने घर के कोने में दफ़न कर दे या किसी क़बर में दाल दे , अगर मत्लूब शहर से दौर हो तो वज़ीफ़ा तीन दिन मुकम्मल करें , यह वज़ीफ़ा ख़ास मियां , बीवी में मोहब्बत के लिए या जाइज़ मोहब्बत पैदा करने के लिए करें नाजाइज़ करने वाला नुकसान उठाये गए .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *