Dua for Love | mohobbt ko pane ke dua

dua for love

Dua for Love: 

आज कल क आपस में लड़ाई झगडे आम हैं , लोगो क दिलों में एक दूसरे क लिए मोहबत नापाक हो गई हे , ृष्ट्य ग़रज़ क रह गे हैं , कोई एक दूसरे को खुश नहीं देख सकता , में बीवी में मोहबत नहीं रही , वाल्दैन और औलाद एक दूसरे से दूर होंगे हैं , नफरत या खुद ग़र्ज़ी का दूर हे , सच्ची ृष्ट्य खत्म हो गे हैं . इस क हल क लिए दुआ for Love बहुत अक्सीर हे .

किआ आप का कोई प्यारा आप से नाराज़ हे या उस क दिल में आप क लिए मुहबत नहीं हे ? और आप चाहती हैं क उस क दिल में आप क लिए मुहबत पैदा होजाय , किसी क दिल में अपनी लिए मुहबत पैदा करना मुश्किल नहीं हे , बस दुआ for love पढ़िए और पानी पे दम लार क उस शख्स को पिलाएं , उस शख्स क दिल में आप क लिए मुहबत पैदा होजाय गई , और वो आपकी इज़त कार्य गए .

किआ आप किसी को पसंद करती हो और उस से शादी करना चैत्य हो और वो आपसे मुहब्त नहीं करता / करती , आप उस क दिल में मुहबत डालना चाहती हो तो ,आप अपना टाइम जाइए मत करें और Dua for love और उसी पानी पिलाएं .

उस क दिल में आपकी मुहबत पैदा होजाय ग , लेकिन ये अमल सिर्फ जैसे ृष्ट्य क लिए करें , गलत मक़सद क लिए किआ तो आप गुणागार हों गए .

अगर आप कहती हैं क आप क खंडन में आपस में मोहबत हो , में बीवी एक दोसरी से लव करें , मान बाप और औलाद क दिलों में एक दूसरे क लिए मोहबत पैदा करना चाहते हैं तो दुआ पी अमल करें और आपस में लव बढ़ें .

आज का दूर टेक्नोलॉजी का दूर हे और इस में लोग सोशल मीडिया पर अननोन लोगो से मोहबत बढ़ा रही होती हैं जो क दिखावा हे , और घर में जिन्हें मोहबत की ज़रूरत हे .

उन्ही इस से महरूम रखा हो ा होता हे , इस से बोहत से मसाइल जन्म लेती हैं , वाल्दैन अगर अपनी औलाद को मोहबत नहीं दें गए तो वो गलत रह पे चल निकली गई .

एहसास इ कमतरी का शिकार होजाय ग , शोहर बीवी से मोहबत ने कार्य गए तो वो दूसरे मर्दों में दिलचस्पी लेना शोरो कर दी ग , इसी तरह बीवी शोहर से मोहबत नहीं करेंगे तो शोहर दूसरी औरतों की तरफ पियार होजाय गए , इन सब मसील का हल आपको DUA FOR LOVE ,में मिली गए ,

में बीवी की आपस में नचकी रहती हैं , उन क दिल में एक दूसरे क लिए मुहबत नहीं हे ?? आप परेशान नहीं ों , दुआ पढ़ क पानी पर दम करें और दोनों फारे कैन को पीला दें , दोनों क दिल में एक दूसरे क लिए मुहबत पैदा होजाय गई और आप क घर की फ़ज़ा खुशगवार होजाय ग .

बहिन भाई आपस में लारती जागर्ति हैं , उनमें मुहबत का फ़ुक़दान हे और आप परेशान हैं तो परेशानी छोड़ें और आज ही Dua for Love पी अमल का इरादा कर लें , पानी पे दम कर क सब को पिलाएं , आपस में मुहबत पैदा होजाय गई और लड़ाई झगर का खत्म होजाय गए .

Tariqa amal 

जुमा तूल मुबारिक क रोज़ किसी भी वक़त बावज़ू हो कर 3 दफा सोरह जुमा पढ़ी और पानी पे दम कर लय , जिन अफ़राद क दरमिआन मोहबत बढ़ाना हो ग उनको ये पानी पीला दें , इन श अल्लाह उन क दरमिआन मोहबत बढ़ जाये ग और नफरत का खत्म होजाय गए .

आपस में मोहबत को बढ़ानी क लिए Dua for love बेहतरीन अमल हे , इस अमल क ज़रिय आप दिलों से नफरटत का खत्म कर सकती हैं और मुहबत क फ़रोग़ दी सकती हैं , इस तरह मोषिर्य से और बोहत सी बुराइओं का खत्म होजाय गए .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *