Dua for Success in life | life ko kamyab bnane ke liye dua

Dua for Success in life

Dua for Success in life

लाइफ में कामयाबी हासिल करना हर एक इंसान का ख्वाब होता हे , और इस क ीय वो दिन रात म्हणत भी करता हे . लाइफ को कामयाब बनानी क लिए स्कूल लेवल से म्हणत शेरो होती हे और मर्त्य दम तक जारी रहती हे , स्कूल में एक्साम्स में कामयाबी की ख्वाहिश , स्टडीज कम्पलीट होनी क बाद जॉब हासिल करनी में कामयाबी , जॉब हासिल करनी क बाद मज़ेड तरक़ी की ख्वाहिश , शादी में कामयाबी , इस क इलावा रोज़ मारा क बोहत सारी ऐसी काम जिन में कामयाबी ज़िन्दगी क लिए ज़रूरी होती हे , Dua for Success in life in सारी कामों का हल हे .

आप जब भी कोई काम शेरो करो तो दुआ लाज़मी पढ़ लो , अपनी आदत बना लो इस क बग़ैर कोई काम न करो , इस दुआ की बरकत से आप को हमेशा कामयाबी ही मिली ग और कभी नाकामी नहीं हो ग ,

दुआ वज़ीफ़ा उन तमाम अफ़राद क लिए उम्मीद की किरण हैं जो पी दर पी अन्य वाली नकमिओं की वजा से मायूस हो क बेथ गे हैं , उन्ही लाइफ में ाग्य बरहनी और कामयाब होनी का कोई रास्ता नज़र नहीं आरहा , उन तमाम अफ़राद को चाहिए एक दफा पोड़ी यक़ीन क साथ दुआ for success in life को आज़मा क देखें .

वो खुद हैरान रह जाएं ग वॉक ऍम जिन में वो हमेशा नाकाम होती आय हैं अब कामयाबी में बदल गे हैं , जिस काम को शेरो करती हैं वो कामयाब होजाता हे , यौन चाँद ही दिनों में उन की life successful होजाय ग और क़िस्मत से शिकवा ख़तम होजाय गा .

अगर आप भी अपनी लाइफ में नाकाम हैं , या कामयाबी ान बोहत काम मिल रही हैं तो आप भी दुआ को अपना विरद बना लें , अपनी आदत बना लें क जब भी किसी काम को शेरो करनी लगो तो दुआ पढ़ लो .
इस क परहंय में ज़्यादा टाइम भी नहीं लगी गा , और आप को कामयाबी भी मिल जाय गा , आप खुद मुशाहिदा करो गए क जो काम आप ने दुआ पढ़ क शोर किय हैं उनकी कामयाबी की शरह बाक़ी कामों से कहीं ज़्यादा हे , तो क्यू न अपनी मुकमल लाइफ को कामयाब बनानी क लिए इस नायब दुआ को अपना लिए जाय . और फिर अपनी ज़िन्दगी को कामयाबिओं से भरपूर बन अलिअ जाय ,

Dua for Success in life ka Tariqa:

अगर आप अपनी लाइफ में कामयाबी हासिल करना चाहती हैं तो जॉब ही काम स्टार्ट करें उस से पेहली 3 बार दरूद पाक , 41 मर्तब सोरह फातिहा फेरे बिस्मिल्लाह से मिला केर और इस को रोज़ाना फजर के सुन्नाह और फ़र्ज़ के बाद अदा करें .

इस अमल में लगा न हो फिर 3 बार दरूद पाक पढ़ लिए करें , फिर अल्लाह से कामयाबी की दुआ किआ करें . आप क हर काम में बरकत हो ग , और आप को कामयाबी मिली गई और इस को किसी भी मक़सद के लिए आज़मान लें एक दफा तो फर भी अपनी घर से हिल जाये गा .

Dua for Success in life

– बोहत ही पावरफुल दुआ हे , आप जॉब ही काम करो उस से पेहली दुआ पढ़ लो , इस दुआ की बरकत से आप को उस काम में कामयाबी नसीब हो ग , जब आप हारक ऍम से पेहली ये दुआ पढ़ो गए तो आपकी लाइफ कामयाबी से भर जय गई , आप को ज़िन्दगी क किसी मरहली पर नाकामी का सामना नहीं करना पद्य गा , सो अपनी ज़िन्दगी को कामयाब बनानी क लिए आप भी ये पावरफुल दुआ वज़ीफ़ा पढ़ना शेरो कर दें और अपनी ज़िन्दगी की कामयाबी एन्जॉय करें .कोई भी वज़ीफ़ा या दुआ करनी क लिए यक़ीन इ कामिल अवलीन शरत हे , इस ली याप भी दुआ कृत्य वक़त इस क पूरा होनी का मुकमल यक़ीन रखें , फिर कामयाबी हासिल हो ग .Dua for exams भी इम्तिहान में कामयाबी के लिए ज़बरदस्त अमल है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *