Ladki Ko Vash Me Karne Ka wazifa

Ladki Ko Vash Me Karne Ka wazifa

Ladki Ko Vash Me Karne Ka wazifa:

जो शख्स आप ने मुकम्मल तोर पर प्यार क्या है वह चला गया है , लेकिन इस का मतलब यह है के मोहब्बत ख़तम हो गए है ? दुनिया में पैदा होने वाली तवानाई की तेरहन , यह गायब नहीं होता . इस से मोहब्बत है के तवानाई अब भी मौजूद है और जब प्यार सच था तो , यह मंतर आप की मोहब्बत को ठीक करने और उसे रास्ता में बहाल करने में मदद करसकता है . यह काला जादू मंत्र उर्दू का बोहत है पॉवरफुल लव मंत्र है .

इस से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता के क्या मसाइल होसकती है , आप प्यार के मांफी असरात को मुतासिर किये बग़ैर आज़ादाना एस्सार को मुतासिर किये बग़ैर मोहब्बत को दोबारह हासिल कर सटके हैं . क्या आप को पेशा वर्ण लव प्रॉब्लम स्पेशलिस्ट की ज़रुरत है ? मेहबूब को तब करने का अमल जो बालों पर क्या जाता है एक खोये हुए आशिक़ को वापस करने के लिए यह एक सियाह जादू वश करने वाला जादू है .

जादू में समंदरी अमल एक नफ़्सियति टैली फ़ोन की तेरहन काम करता है . आप पानी की तहरीक के ज़रिया आप को एक सित्रा रास्ता में . –अपने प्यारे से राबिता कर रहे हैं . पानी में , जादू में , लोगों के दरमियान नफ़्सियति राब्ते और कनेक्शन की अलामत होती है . समंदरों का इस्तेमाल आप को एक कलम की तेरहन शकल देना चाहिए क्यूंकै आप उसे बंद करने के लिए जा रहे हैं .

Tarkeeb e Amal:

अब आप ऐसा करें के –अपने मेहबूब के सर के बाल हासिल करें और फिर इस अमल को रात 12 बजे शुरू करें और यह लव अमल आप ने खुले आसमान के नीचे करना है , जहाँ कोई साया न हो . अब आप साथ संदल की अगरबत्ती जलाएं और अपने मेहबूब की तस्वीर सामने रख लें .

सौराह फील को रोज़ाना बालों पर 176 बार फेरना है .
और आखिर में बालों को एक गहरा दे .
सौराह परहंय के बाद कहे फलां बिन्ते फलां मेरे ीषहक में पागल ो बे क़रार हो .
रोज़ाना बालों को एक गहरा दे.
أَلَمْ تَرَ كَيْفَ فَعَلَ رَبُّكَ بِأَصْحَابِ الْفِيلِ (1) أَلَمْ يَجْعَلْ كَيْدَهُمْ فِي تَضْلِيلٍ (2) وَأَرْسَلَ عَلَيْهِمْ طَيْرًا أَبَابِيلَ (3) تَرْمِيهِم بِحِجَارَةٍ مِّن سِجِّيلٍ (4) فَجَعَلَهُمْ كَعَصْفٍ مَّأْكُولٍ (5

फिर बालों को गरम पानी में डाल दे और 5 मैं दोष दे. इस अमल को 11 से 21 दिन केरे अमल करने के बाद बालों को मेहफ़ूज़ कर ले और किसी वज़न के नीचे दबा दे आप का मेहबूब का दिल और दिमाग वश में तब तब तक रहे गए , जब तक बाल मेहफ़ूज़ रहें गए . यह लव मंत्र जादू का बोहत ज़बरदस्त अमल है और कई मर्तबा का हमारा आजमूदा है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *