Wazifa for lost love back | get love back | apne khoye piyar ko pane ka wazifa

Wazifa for lost love back | get love back

वज़ीफ़ा for lost लव back | get love बैक :

क्या आप चाहते हैं के वज़ीफ़ा तो get love back मंतर की तरफ से आप की मोहब्बत को वापस मिल जाये ? मोहब्बत अंधे है और हम ऐसे शख्स से मोहब्बत कर झटके हैं जो हमारी ज़िन्दगी का हिस्सा नहीं बन सके . ऐसी हालत में हमें धोका दही महसूस होती है और हमारी ज़िन्दगी ख़तम करना चाहता है . तहँ ऐसा ही होता है जब वज़ीफ़ा आप की प्यार वापस ले जाने में आप की मदद कर सकती है . वज़ीफ़ा लव एक ऐसे तरीक़ा है जो गिरोह और रिश्ते की तरफ से इस्तेमाल होने वाले एक तवील अरसे से किसी को मुतासिर करने या उस के दिल में अपनी मुहब्बत पैदा केर सकते हाँ .वज़ीफ़ा तो गेट बैक लॉस्ट लव सिर्फ जल्द शादी और मोह्हबत के लिए करें .

Wazifa for lost love back | get love back
Wazifa for lost love back | get love back

हाँ कुछ इन्तेहाई पावरफुल वज़ीफ़ा हाँ जिन से आप को अपना प्यार वापिस मिल सकता है . तहँ जब रूहानी love वज़ीफ़ा को इंजाम देने के बाद , यह याद रखना चाहिए के आप उन को ग़लत इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं क्यों के खुद पसंदी का इरादे के साथ जादू या वज़ीफ़े का नतीजा कभी नहीं मिले गए .ये बुहत हे पॉवरफु l वज़ीफ़ा तो get back lost love है .

Wazifa to get back lost love | how to perform

1.सब से पहले इरादा करें ११ दिन के वज़ीफ़ा का .

2.इस अमल के दौरान नागा न हो .

3.हमेशा ओज़ो में इस को करें .

4.वक़त ो गजा तब्दील न हो .

5.संदल या कोई मीठे खुशबू जला के अमल करें .

अब इस का तरीक़ा ये है के नीचे दिए गई taweez for love wazifa love को पहले आप सैफरन की बानी होइ रोशनी से लिखें और फेर इस पैर आप आयात :

”फ इन तवालो फ कुल हस्बीयल्लाह हो ला िल्लाह िल्ला हो ालिये हे तवलकाल तो व होआ रूबल ार्शल अज़ीम ”

لَقَدْ جَاءَكُمْ رَسُولٌ مِنْ أَنفُسِكُمْ عَزِيزٌ عَلَيْهِ مَا عَنِتُّمْ حَرِيصٌ عَلَيْكُمْ بِالْمُؤْمِنِينَ رَءُوفٌ رَحِيمٌ
فَإِنْ تَوَلَّوْا فَقُلْ حَسْبِي اللَّهُ لاَ إِلَهَ إِلاَّ هُوَ عَلَيْهِ تَوَكَّلْتُ وَهُوَ رَبُّ الْعَرْشِ الْعَظِيمِ

इन क़ुरानी आयात को ११०० मर्तबा फेर केर दम करें .ावल ो आखिर ११ -११ मर्तबा ड्र्यूड पाक पहरें .तावीज़ लव के नीचे आप मेहबूब का नाम ज़रूर लिखे और अपना नाम भी लिखे .इस अमल को सिर्फ जल्द मोहब्बत के लिए करे और अल्लाह से डरता रहे .ये फ़ास्ट वर्किंग वज़ीफ़ा तो गेट लॉस्ट लव बैक है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *